बागेश्वर धाम

बागेश्वर धाम सरकार से की मुलाकात तेलंगाना के पूर्व भाजपा विधायक !

बागेश्वर धाम सरकार से की मुलाकात तेलंगाना के पूर्व भाजपा विधायक टी राजा पहुंचे बागेश्वर धाम.

 

हैदराबाद के पूर्व बीजेपी विधायक टी राजा मंगलवार को छतरपुर जिले के तीर्थ क्षेत्र बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां पहुंचकर उनकी मुलाकात पंडित से हुई. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बालाजी मंदिर और बागेश्वर महादेव के दर्शन कर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की प्रार्थना की।

 

बागेश्वर धाम

 

तमिलनाडु के सीएम पर साधा निशाना
टी राजा ने संक्षिप्त चर्चा में कहा कि आज भी देश में ऐसे कई लोग हैं जो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए सनातन पर उंगली उठाते हैं। स्टालिन जैसे नेता सनातन की तुलना डेंगू से करते हैं, यह हमारा दुर्भाग्य है कि ऐसे नेता उस देश में रह रहे हैं जहां 100 करोड़ से अधिक सनातनी हैं।

हिंदू राष्ट्र बनना बहुत जरूरी है.’
उन्होंने कहा कि भारत का हिंदू राष्ट्र बनना बहुत जरूरी है, क्योंकि आज दुनिया भर में अलग-अलग धर्मों और संप्रदायों के कई देश हैं, लेकिन हिंदुओं के लिए समर्पित एक भी देश नहीं है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर के हिंदू राष्ट्र के आह्वान ने पूरे देश के हिंदुत्व प्रेमियों को ताकत दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
राजस्थान में खाटू श्याम जी के मंदिर का समय? मध्य प्रदेश चुनाव परिणाम 2023 ? बागेश्वर धाम – दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं कैसे लगाए बागेश्वर धाम में घर बैठे अर्जी ? january 2024 shadi muhurat